ट्रांसफार्मर का फ्यूज ठीक करने गए लाइनमैन को लगा करंट, मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Sep 30, 2018 - 08:06 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में ट्रांसफार्मर का फ्यूज ठीक करने गए लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। सुरेंद्र नाम का बिजली कर्मचारी फ्यूज ठीक करने परवालों में गया था, इस दौरान फ्यूज लगाते हुए बिजली की सप्लाई आई और लाइनमैन करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गया। गांव के लोग उसे अस्पताल लाये लेकिन वो पहले ही दम तोड़ चुका था। वहीं लाइनमैन की मौत के बाद उसके परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

PunjabKesari

मृतक सुरेंद्र के भाई विजय जैसवाल ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से मेरे भाई की जान गई है। लेकिन विभाग इस लापरवाही से पल्ला झाड़ रहा है और इसे एक एक्सीडेंट बता रहा है। इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन अड़े रहे और पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। वहीं बिजली विभाग के एसडीओ के आश्वासन के बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाया। 

PunjabKesari

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी गुरमेज सिंह ने बताया कि सुरेंद्र नाम के व्यक्ति की करंट लगने से मौत हुई है। सुरेन्द्र जोगिंदर नगर में रहता था और बिजली विभाग में कॉन्ट्रेक्ट पर लगा हुआ था। फिलहाल, मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कानून के अनुसार कारवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static