कूड़े को लेकर हुआ विवाद, तेजधार हथियार से 19 साल के युवक की हत्या

9/22/2020 5:08:19 PM

पानीपत(सचिन): औद्योगिक नगरी पानीपत पूरी तरह से अपराधिक नगरी में तब्दील होती नजर आ रही है लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। ताजा मामला पानीपत के वार्ड 19 की जगजीवन राम कॉलोनी से सामने आया है जहां एक 19 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया और 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि कूड़े करकट पर विवाद को लेकर उसके भाई का कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया और उसके भाई पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया, जिसके बाद उसे शहर के निजी अस्पतालों में लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में जांच अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि के आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, वहीं परिजनों की मांग है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। पानीपत में क्राइम ग्राफ तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है। बदमाशों में पुलिस प्रशासन का जैसे कोई खौफ ही ना हो। सरेआम मर्डर की वारदात को अंजाम दिया जाता है। जिला वासी अब अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।


Isha

Related News