यमुनानगर में LIVE लूट, दुकानदार पर गंडासी से हमला कर नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 10:17 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित): शहर में लुटेरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े दुकानदार पर गंडासी से हमला कर उसके कैश काउंटर से नकदी लेकर फरार हो गए। लुटेरों की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना यमुनानगर के बिलासपुर की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार अनिल करियाना स्टोर पर बाइक सवार तीन लुटेरे आए। इनमें से एक सड़क पर मोटरसाइकिल के पास खड़ा रहा। वहीं दो लुटेरे दुकान के अंदर दाखिल हुए और उन्होंने आते ही दुकानदार अनिल कुमार पर गंडासी से वार करने शुरू कर दिए और कैश काउंटर से रुपए लूटने का प्रयास किया। जब दुकानदार ने विरोध किया तो उन्होंने उसके ऊपर फिर से उस पर वार कर दिया। कुछ ही देर में लुटेरे कैश काउंटर में रखी नकदी लेकर फरार हो गए।

 

हैरानी की बात यह है कि जिस दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है, वह भीड़भाड़ वाली जगह पर है। इसके बावजूद तीन बदमाश आसानी से लूट की घटना को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो गए। इससे पता चलता है कि चोरों के मन में पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। चोरों के फरार होने के बाद दुकानदार ने डायल 112 पर फोन कर इसकी सूचना दी। 112 की गाड़ी में आए पुलिसकर्मियों ने घायल दुकानदार को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। पुलिस ने दुकान की सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी में भी साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह बेखौफ होकर लुटेरे दुकान में घुसे और दुकानदार पर हमला कर दुकान में पड़ा कैश लेकर फरार हो गए। अभी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि कैश काउंटर में कितनी नकदी थी। हालांकि पुलिस ने फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static