मालगाड़ी के चपेट में आने से LLB छात्रा की मौत, फुट ओवरब्रिज बंद होने की वजह से हुआ हादसा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 07:12 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रेलवे स्टेशन पर ओवरब्रिज बंद होने की वजह से एलएलबी के फोर्थ ईयर की स्टूडेंट की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। छात्रा जींद जिले की रहने वाली है। वैश्य कॉलेज से कक्षा खत्म होने के बाद वह अपने पीजी के लिए जा रही थी। फिलहाल जीआरपी थाना पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। घटना की सूचना मृतक छात्रा के परिवार वालों को दे दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय जींद जिले की रहने वाली ऋतु रोहतक के वैश्य कॉलेज में एलएलबी चतुर्थ वर्ष की छात्रा थी। जो अपनी कक्षा खत्म होने के बाद पीजी के लिए जा रही थी। रेलवे फुट ओवर ब्रिज बंद होने के चलते रेलवे लाइन क्रॉस कर रही छात्रा ऋतु मालगाड़ी की चपेट में आ गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ऋतु के साथ पढ़ने वाले छात्र दीपक ने बताया कि पिछले 4 महीने से रेलवे फुट ओवर ब्रिज को बंद किया गया है और उसका काम पूरा नहीं किया जा रहा। जिस वजह से वैश्य कॉलेज के लगभग सभी विद्यार्थियों को रेलवे ट्रैक क्रॉस करके जाना पड़ता है और इसी वजह से यह हादसा हुआ है। अगर समय रहते इसका काम पूरा हो जाता तो ऋतु की जान बच सकती थी।

जीआरपी थाना प्रभारी ओमप्रकाश का कहना है कि उन्हें एक छात्रा के मालगाड़ी से चपेट में आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद भी मौके पर पहुंचे तो  लड़की की मौत हो चुकी थी। जोकि वैश्य कॉलेज में एलएलबी की छात्रा थी। फिलहाल उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है और कल वे छात्रा का पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंप देंगे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static