लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, करने लगे छीना झपटी व चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 09:23 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल) : लॉकडाउन के कारण नौकरी छूटने के बाद चोरी व छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सैक्टर-56 की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान धर्म सिंह और जीतू उर्फ जितेंद्र के रूप में हुई है। दोनों आरोपी पलवल के बंचारी गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों ने 23 सितंबर को मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ छीना झपटी का मामला थाना 58 में दर्ज किया गया था। इसके अलावा आरोपियों ने थाना आदर्श नगर एरिया में 16 जुलाई और 9 सितंबर को दो मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपी के खिलाफ दो मामले थाना आदर्श नगर में दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से उपरोक्त छीना झपटी की एक वारदात और वाहन चोरी की दो वारदात सुलझाई है।

पुलिस ने आरोपियों से छीना झपटी के मामले में छीना हुआ मोबाइल फोन, और चोरी की गई 2 मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। पूछताछ पर आरोपी जितेंद्र ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था लॉकडाउन में नौकरी छूटने के कारण वह चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा इससे पहले भी आरोपी ने पलवल जिले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी धर्म सिंह ने बताया कि वह नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static