पार्टी संगठन ने चाहा तो हरियाणा में एकसाथ हो सकते हैं लोकसभा और विधानसभा चुनाव : डॉ. बनवारीलाल

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 07:41 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : देश में लोकसभा और विधानसभा चुनावों को एकसाथ कराने का मुद्दा कई बार उठा, लेकिन ये महज़ एक चर्चा बनकर ही रह जाता है। इस बीच हरियाणा में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि यहां लोकसभा और विधानसभा के दोनों चुनाव साथ में होंगे। जिले के भाड़ावास गांव में बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन करने पहुंचे प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी संगठन चाहेगा तो हरियाणा में साल 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव एक साथ हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह आने वाला वक्त और पार्टी संगठन ही तय करेगा

बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने कहा कि इस स्टेशन के शुरू होने से गांव में पेयजल की किल्लत से निजात मिलेगी। इसके बावजूद भी अगर कमी रहती है तो गांव में अतिरिक्त वाटर टैंक भी बनाने का प्रावधान है। सहकारिता मंत्री ने 23 तारीख को आने वाले बजट पर कहा कि निश्चित रूप से यह बजट हर वर्ग की अपेक्षाओं के अनुरूप होगा और विशेषकर रोजगार को लेकर भी इसमें पूरा ध्यान रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि बावल के गांव बीदावास में प्रदेश का सातवां पांच लाख लीटर वाली क्षमता का मिल्क प्लांट जल्द ही बनाया जाएगा। जिसका शिलान्यास हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह के करकमलों द्वारा किया गया। इस मिल्क प्लांट के खुलने से इलाके के गौपालकों को भी आर्थिक लाभ होगा। ये मिल्क प्लांट अल्ट्रा टेक्नोलॉजी से युक्त होगा। राजनीतिक पदयात्राओं को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही हर पार्टी अपना-अपना प्रयास करती हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static