लोकसभा चुनाव: हरियाणा में कमजोर परफार्मेंस वाले सांसदों का कटेगा टिकट!

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 02:30 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियों में हलचर जारी है। वहीं लोकचुवान में मैदान में उतरने से पहले भारतीय जनता पार्टी ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। जिसके चलते हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की अमित शाह के आवास पर ढाई घंटे बैठक चली। सुत्रों की माने तों हरियाणा में भाजपा के कई मौजूदा सांसदों का इस बार टिकट कट सकता है। बीजेपी मौजूदा सांसदों के परफार्मेंस के आधार पर उनका टिकट पार्टी से काट सकती है।

बुधवार देर रात अमित शाह के आवास के चली ढाई घंटे की बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दिनेश शर्मा और पीयूष गोयल मौजूद थे। बैठक में आगामी चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा की गई.

सूत्रों की माने तो हरियाणा में पार्टी कई नई चेहरों के साथ कई विधायकों और मंत्रियों को लोकसभा चुनाव में उतार सकती है। गतदिवस देर रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर चली मैराथन बैठक में यह बात निकलकर सामने आई है.

बता दें, बीजेपी के आलाकमान ने इससे पहले भी संकेत दिए थे कि जिन सांसदों का प्रदर्शन बढ़िया नहीं रहा है, उनके टिकट काट कर नए उम्मीदवार को मौका दिया जा सकता है। पिछले साल बीजेपी ने सांसदों व मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया था.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static