ओलंपियन सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी, 4 राज्यों की पुलिस कर रही तलाश

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 11:37 AM (IST)

सोनीपत: पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले 10 से अधिक टीमें हत्यारोपित ओलंपियन सुशील पहलवान समेत उसके गुर्गो की तलाश में जुटी हैं। पुलिस दिल्ली-एनसीआर समेत हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन उसे अभी तक सफलता नहीं मिली है। गौर रहे कि पुलिस ने घटना वाली रात यानी मंगलवार को ही एक हत्या आरोपित प्रिंस दलाल को दबोचा था। उससे पूछताछ के बाद अब तक 10 आरोपितों की पहचान तो हुई है, लेकिन कोई पकड़ा नहीं गया।

पहले पुलिस ने सुशील के खास लोगों के तौर पर अजय, डॉली, मोहित आदि की पहचान की थी। अब सुशील के खास के तौर पर फरीदाबाद के रहने वाले भूपेंद्र उर्फ भूपी की पहचान हुई है। उसके खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट, उगाही, हत्या, हत्या के प्रयास आदि के आठ मामले फरीदाबाद के अलग-अलग थानों में दर्ज है।

सूत्रों के अनुसार जल्द ही यह मामला क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हो सकता है। सुशील कहीं देश छोड़ विदेश ना भाग जाए, इसलिए उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया है। देश के सभी एयरपोर्ट को सुशील के बारे में जानकारी दे दी गई है। उधर, वारदात के बाद सुशील अपने गुर्गो के साथ हरिद्वार भाग गया था। उसके मोबाइल लोकेशन से इसकी पुष्टि हुई है। हालांकि उसके बाद से उसने अपने तीनों मोबाइल फोन नहीं खोले हैं। पुलिस को शक है कि वह सड़क मार्ग से नेपाल भी भाग सकता है। वहां उसके रहने के कई ठिकाने हैं।
 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static