बुजुर्ग महिला को गाड़ी में लिफ्ट देकर ठगी सोने की बालियां व हजारों रुपए

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 03:26 PM (IST)

पानीपत : गांव ददलाना स्थित अपने मायके से ससुराल  जा रही बुजुर्ग महिला से कार सवार 2 बदमाशों द्वारा पानीपत बस स्टैंड के बाहर से लिफ्ट देते हुए 3900 रुपए की नकदी व सोने की बालियां ठगने का मामला प्रकाश में आया है। 

वार्ड नं-11  बादशाही रोड गन्नौर जिला सोनीपत निवासी 55 वर्षीय महिला संतोष पत्नी लाल चंद ने बताया कि वह अपने मायके गांव ददलाना में आई हुई थी। विगत दिवस जब वह अपनी ससुराल लौट रही थी तो सुबह करीब 9 बजे वह पानीपत बस स्टैंड पर पहुंची। जहां वह बस का इंतजार कर रही थी कि इसी दौरान 2 युवक उसके पास आए और पूछने लहे कि ताई कहां जाना है। जब उसने बताया कि उसे गन्नौर जाना है तो युवकों ने बताया कि ताई आगे सरकारी गाड़ी है, उसमें बेठ जाओं तथा वह भी उसी में बैठेंगें। गाड़ी स्पैशल गन्नौर ही जाएगी व किराया भी 50 की बजाय केवल 30 रुपए ही लगेगा। वह उनकी बातों में आ गई तथा उनके साथ कार में सवार होकर चल पड़ी।

इसी बीच रास्ते में युवकों ने उसे कहा कि ताई हम सरकारी कर्मचारी है। कानों की बाली व रुपए उन्हें दे दें क्योंकि अफ्सर पैसा व सोना आदि की चैकिंग करेंगे। उसे सामने विश्वास जमाने के लिए एक युवक ने जेब से झुमके व पैसे निकाल कर ड्राइवर को दे दिए तथा ड्राइवर ने   युवक को लिफाफा थमा दिया। जब उसने कहा कि उससे कानों की बाली नहीं निकलेगी तो एक  युवक ने स्वयं उसके कानों से दोनों बाली  निकाली तथा फिर उसका पर्स लेकर उसमें से 3900 रुपए भी ले लिए। युवक ने यह  बालिया व पैसे कार चालक को दे दिए। उसके बाद युवकों ने उसे समालखा से पहले जीटी रोड पर उतारा दिया तथा कहा कि ताई यहां बैठ जाओं हम 15 मिनट में वापस आकर आपको ले जाएंगे।

करीब आधा घंटा तक उक्त सभी की इंतजार करती रही लेकिन जब वह नहीं आए तो फिर वह टैम्पों में बैठकर समालखा से गन्नौर अपने घर पहुंची। घर पर पहुंचकर जब उसने अपने बेटे ओमप्रकाश को उक्त लिफाफा दिखाया तो उसमें से बाली व रुपए नहीं निकले बल्कि केवल कागज के टुकड़े भरे हुए थे। महिला ने बताया कि उस कार में उसके अलावा ड्राइवर सहित तीन लोग सवार थे। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।                                                                             


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static