आशिक ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट..शव की कमीज पर लगे स्टीकर से सुलझी, हत्या की गुत्थी

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 05:38 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के करनाल में एक आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतार दिया। रास्ते का रोड़ा साफ करने के लिए आरोपी ने प्रेमिका को बताए बिना ही उसके पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायालय ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस वारदात में महिला की संलिप्तता होने को लेकर भी जांच कर रही है।

 

महिला के पति की हत्या कर बाइक से बांधकर नहर में फेंका

 

जानकारी के अनुसार सोनू नाम के युवक के तरावड़ी की रहने वाली महिला से साथ अवैध संबंध थे। युवक ने करनाल की सीएचडी सिटी में किराए का कमरा लेकर वहां महिला के पति  धर्मपाल को बुलाया और रात को नशे की गोलियां खिला दी। बेहोश होने  पर सोनू ने गला घोट कर धर्मपाल की हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी युवक ने शव को खुर्द बुर्द करने के मकसद से बाइक पर बांधकर  नहर में फेंक दिया।

 

कमीज पर लगे स्टीकर से हुई मृतक की पहचान

 

नहर से युवक का शव बरामद होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। शव की कमीज से पुलिस को एक टेलर के नाम वाला स्टीकर मिला। इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक की पहचान के लिए कोशिश तेज कर दी। इस स्टीकर के जरिए पुलिस मृतक युवक के परिवार तक पहुंची और मामले में कडियां जुड़ती चली गई। आखिरकार पुलिस सोनू तक पहुंची और इस हत्या के राज से पर्दा उठ पाया।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static