महंत ने मंदिर ले जाने के बहाने महिला का किया रेप...बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर 2 वर्ष तक किया गंदा काम

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 06:25 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): जिले की बहीन थाना पुलिस ने कोर्ट की इस्तगासा पर कोकिलाधाम के तथाकथित महंत के खिलाफ रेप करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है, लेकिन 2 माह बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़िता ने पलवल एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

2 वर्ष तक युवती का होता रहा रेप, पुलिस ने नहीं लिखा FIR

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह दिल्ली की एक युवती के साथ अपनी घरेलू परेशानी को लेकर यूपी के कोकिलावन धाम पहुंची गई थी। जिसके बाद वहां के महंत ने उसका दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद पीड़िता को आरोपी महंत जान से मारने की धमकी देकर लगातार 2 वर्षों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। मामले की शिकायत पीड़िता ने बहीन थाने में कि लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। उसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। मामले में  कोर्ट के इस्तगासा के बाद महंत व उसके चालक के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, इसी को लेकर वह पुलिस कप्तान के पास आई है। 

PunjabKesari

कोकिला धाम के महंत ने रेप कर बनाया वीडियोः पीड़िता

दिल्ली निवासी पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपनी घरेलू परेशानी को लेकर मथुरा उत्तर प्रदेश के कोकिलावन धाम आई थी। जहां उसकी मुलाकात जानकीदास नामक महंत से हुई, जिसने अपने आप को शनिदेव धाम कोकिलावन का महंत बताया और उसने उसे सांत्वना दी कि भगवान की भक्ति में आस्था रखने से सब दुख दूर हो जाते हैं। आरोप है कि 18 जून 2021 को जानकीदास अपनी फार्च्युनर गाड़ी में चालक संजू के साथ बहीन गांव स्थित माता के दर्शन कराने की बात कहकर अपने साथ ले गया, लेकिन जब गाड़ी होडल-नूंह रोड़ पर पहुंची तो चालक संजू ने गाड़ी को लोहिना गांव की तरफ मोड़ दिया।

प्रसाद में महंत जानकीदास ने खिलाया नशीला पदार्थः पीड़िता

युवती के पूछने पर महंत ने कहा बहीन गांव का रास्ता यही है। कुछ आगे चलते ही महंत जानकीदास ने उसे खाने के लिए प्रसाद के रुप में मिठाई दी। जिसके खाते ही पीडि़ता बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसके व मंहत के शरीर पर कपड़े नहीं थे। मंहत ने उसके साथ सडक़ किनारे गाड़ी खड़ी करके दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली।

महंत की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या करना चाहती थी महिला

जब उसने विरोध किया तो मंहत व उसके चालक ने अवैध हथियार निकाल कर उसे जान से मारने व ब्लैकमेल करने की धमकी देते हुए उसे होडल हाईवे पर गाड़ी से उतार कर चले गए। पीडि़ता ने डर के कारण इस बारे में किसी को नहीं बताया। जिसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल कर दो वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीडि़ता ने बताया की जब उनके अत्याचारों से तंग आ गई और मरने को तैयार हो गई तो उसने इसकी शिकायत बहीन थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

PunjabKesari

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, लेकिन गिरफ्तारी अभी तक नहीं 

जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उसने न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया। मामले में अदालत के आदेश पर 17 फरवरी को बहीन थाना पुलिस ने आरोपी मंहत जानकीदास चेला व उसके चालक संजू के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 385, 506, 503, 354 व 67-ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी। महिला ने बताया कि अदालत के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन दो महीने बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रहीं हैं। न्याय की मांग को लेकर वह दर दर की ठोकरें खा रही है, लेकिन उन्हें पुलिस से न्याय की उम्मीद नजर नहीं आ रही इसी को लेकर वो आज पुलिस कप्तान के पास आई है।

PunjabKesari

जांच के बाद होगी गिरफ्तारीः डीएसपी

वहीं जब इस बारे में डीएसपी सुरेश भड़ाना से बात की तो उनका कहना था कि बहीन थाने में एक युवती की शिकायत पर मंहत जानकीदास चेला व संजू के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व आईटी एक्ट के तहत फरवरी माह में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी जांच चल रही है, जांच पूरी होने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static