पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब से भरे केंटर सहित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 09:08 AM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : अपराध जांच शाखा पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर गांव धौलागढ़ के समीप अवैध शराब से भरे केंटर को काबू कर चालक को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने केंटर का पायलेट कर रही कार को काबू कर उसके चालक को भी हिरासत में ले लिया तथा  शराब के सेल्समैन को भी धारुहेड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया।

सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि उनकी टीम जिसमें हैड कांस्टेबल श्रीचंद, जमशेद, सिपाही अजीत व संदीप गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि एक केंटर में अवैध शराब को भरकर महेंद्रगढ़ की तरफ से लाया जा रहा है और गांव जहलाका ले जाएगा। केंटर एक इटियोज कार पायलेट कर रही है। जो कि कुछ ही देर में कार व केंटर हाईवे पर गांव धौलागढ़ के समीप से गुजरने वाले है। सूचना मिलते ही गांव धौलागढ़ के समीप नाकाबंदी की गई। थोड़ी देर बाद एक इटियोज कार व उसके पीछे केंटर आता दिखाई दिया जिन्हें काबू कर दोनों चालकों हिरासत में लिया गया।

केंटर की तलाशी लेने पर 440 पेटी देशी शराब को बरामद किया गया। हिरासत में लिए गए आरोपियों ने अपना नाम बिजेंद्र निवासी गांव मोहना व ओमप्रकाश निवासी गांव अलावलपुर बताया। जिस व्यक्ति से शराब को खरीदकर लाया जा रहा था उसे बृहस्पतिवार को धारुहेड़ा गांव से गिरफ्तार किया गया। जिसने अपना नाम अशोक निवासी शहदपुर अटेली मंडी महेंद्रगढ़ बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static