गायिका ममता मर्डर मामले की जांच से संतुष्ट नहीं परिजन, उठाई CBI जांच की मांग(Video)

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 01:39 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की हत्या मामले नया मोड़ आ गया है। पुलिस द्वारा ममता की हत्या की जांच से परिजन संतुष्ट नहीं है। परिजनों का कहना है कि हत्या में केवल एक आदमी नहीं बल्कि कई लोग शामिल हो सकते हैं। इसलिए मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं सीएम खट्टर ने भी परिजनों की गुजारिश पर रेंज के आईजी को दोबारा जांच के आदेश दिए है।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री गणतंत्र दिवस पर रोहतक आए हुए थे। इसी दौरान ममता के परिजनों ने महर्षि दयानंद विश्व विद्यालय के फैकल्टी हाउस में हरियाणा सरकार अौर मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। ये सब देख पुलिस की सांसे फूल गई। जिसके बाद पुलिस ने ममता के परिजनों को मुख्यमंत्री से मिलवाया अौर मामले की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने रोहतक के आईजी नवदीप विर्क को दोबारा मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। 
PunjabKesari
दूसरी ओर मामले में पुलिस द्वारा की गई जांच पर परिजन सवाल उठाते आए हैं। पुलिस के अनुसार 14 जनवरी को ही ममता शर्मा की हत्या कर दी गई थी अौर 18 जनवरी को शव एक गन्ने के खेत मे मिला था। जबकि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों का कहना था कि हत्या लाश मिलने के 24 घण्टे पहले ही कि गई थी। यही नहीं जिस खेत मे गायिका का शव मिला था उस खेत के मालिक का भी यही कहना था कि उन्होंने उसी दिन लाश यानी 18 जनवरी को देखी थी। वही परिजनों का भी यही कहना है कि हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं। अब मामले की गम्भीरता को देखते हुए सीएम ने दोबारा जांच के आदेश दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static