चोरीशुदा स्कूटी को बेचने की फिराक में घूम रहा युवक चाकू सहित गिरफ्तार

5/12/2021 9:43:48 AM

रोहतक : पुलिस ने झुला चौक पर चोरीशुदा स्कूटी बेचने की फिराक में घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी से एक बटनदार चाकू बरामद हुआ है। आरोपी से पूछताछ में चोरी की वारदात का खुलासा हुआ। आरोपी को अदालत में पेश कर थाना पी.जी.आई.एम.एस. ने एक दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस आरोपी से मामलें में गहनता के साथ पूछताछ कर रही है। 

प्रभारी थाना पुरानी सब्जी मंडी उप.नि. बजे सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम झुला चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। पटवारखाना पाड़ा मौहल्ले की तरफ से आ रहे स्कूटी सवार युवक को शक के आधार पर काबू किया गया। युवक की पहचान सागर निवासी गांधी कैम्प के रूप में हुई। युवक से लॉकडाऊन के दौरान सड़क पर घूमने का कारण पूछते हुए स्कूटी के कागजात चैक किए गए। जांच करने पर पाया गया कि उक्त स्कूटी चोरीशुदा है। 

युवक की तलाशी लेने पर युवक से एक बटनदार चाकू बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। मामले की जांच उप.नि. रामप्रसाद द्वारा अमल में लाई गई। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी ने 8 मई को किशोरी कालेज के सामने वी.आई.पी. टॉवर के नीचे खड़ी स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिस संदर्भ में थाना पी.जी.आई.एम.एस. में केस दर्ज है। आरोपी चोरीशुदा एक्टिवा को बेचने की फिराक में था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static