सरपंच का चुनाव हारने वाले प्रत्याशी ने पूर्व सरपंच को पीटा - 5 लाख रुपये छीनने का भी आरोप(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 11:57 PM (IST)

नूंह,(ब्यूरो): गांव में सरपंच पद के चुनाव को लेकर पैदा हुई रंजिश अभी भी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। जिसका खामियाजा भाजपा नेता को उस समय भुगतना पड़ा जब पंचायत चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने रास्ते में उनकी गाड़ी रुकवा कर उनके साथ बुरी तरह मारपीट की तथा 5 लाख रुपये भी छीन लिए। नूंह उपमंडल के गांव किरा के पूर्व सरपंच एवं भाजपा नेता राजेश कुमार को सरपंच पद का चुनाव लडऩा भारी पड़ गया। राजेश कुमार द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि 5 जून की शाम को वह अपनी इनोवा गाड़ी में पलवल से अपने पिता को लेकर गांव छोडऩे के लिए आया था।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पिता को गांव में छोडक़र वह अपने साथी सतीश के साथ रात 10 बजे वापस पलवल के लिए निकला तो किरा गांव के बस स्टैंड पर गांव के ही देवी सिंह उर्फ प्रताप सिंह ने गाड़ी को रुकवा लिया। जैसे ही उसने गाड़ी को रुकवाया उसके चार पांच अन्य साथी भी आ गए और गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर लोहे की रॉड लाठी-डंडों से गाड़ी को तोडऩे लगे। गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर बदमाशों ने उसे गाड़ी से बाहर निकाल लिया। जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो देवी सिंह उर्फ प्रताप सिंह ने पिस्टल निकालकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी में रखे 5 लाख रुपये छीन लिए। इसके बाद बदमाशों ने उसके साथ जमकर पिटाई की। जिसके चलते वह बेहोश हो गया। परिवार के सदस्यों को जब इसकी सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और 112 नंबर पर फोन किया लेकिन उनका संपर्क नहीं हो पाया। उसे बेहोश पाकर परिजन सरकारी अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे। यहां से पुलिस को 112 नंबर पर सूचना दी।

 

इसके बाद मामला नूंह जिले का होने के चलते पलवल अस्पताल से नूंह के सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सिविल अस्पताल नूंह में आकर उसने एमएलआर कराई। यहां से गंभीर हालत के कारण मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां से डॉक्टर ने उसे पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया। उसके बाद उसने 7 जून को इस सारे मामले की शिकायत पुलिस को लिखित में दी। जिस पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है। नूंह सदर थाना के एडिशनल एसएचओ सत्यनारायण ने कहा कि शिकायत मिल गई है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static