रोडरेज में स्कूटी सवार दोस्तों से मारपीट व जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 06:09 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): मानेसर एरिया में हुई रोडरेज में आधा दर्जन युवकों द्वारा स्कूटी सवार दो युवकों से मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के अलवर निवासी सचिन ने कहा कि वह यहां गांव फाजलवास, पचगांव में अपने परिवार सहित किराए के मकान में रहता है। वह 21 मई को स्कूटी पर अपने दोस्त मनीष, इशु उर्फ पटरी और दूसरे स्कूटी पर नरेंद्र और पवन के साथ गांव पहाड़ा जा रहा था। स्कूटी पर आगे नरेंद्र चल रहा था। वे गांव बाघनकी से एसबीडीएम स्कूल से आगे पहुंचे तो सामने से एक वैन आई और नरेंद्र व पवन की स्कूटी को टक्कर मारी। जिसके कारण पांच दोस्त नीचे गिर गए।

 

वैन से आधा दर्जन युवक नीचे उतरे और मनीष और सचिन पर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर पीडि़तों के तीन दोस्त इशु उर्फ पटरी,पवन और नरेंद्र मौके से जान बचाने के लिए भागे। आरोपियों ने दोनों दोस्तों को पीटकर अधमरा कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static