सोनीपत में पीट-पीटकर युवक की हत्या, ड्रेन में नग्न अवस्था में मिला शव, गांव के ही व्यक्ति पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 02:39 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : जिले के गांव कांवली नाहरा रोड पर ड्रेन में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। माना जा रहा है कि शख्स की हत्या पीट-पीटकर की गई है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह साफ हो पाएगी। मृतक की पहचान थाना खुर्द के रहने वाले उमेश के रूप में हुई है। शव मिलने सूचना पाकर खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मृतक उमेश के परिजनों ने गांव के रहने वाले कुलदीप पर उमेश की हत्या करने का आरोप लगाया है।

 

मृतक के परिजनों ने गांव के व्यक्ति पर लगाया आरोप

 

मृतक उमेश के भाई मंजीत ने कहा कि उसके भाई उमेश की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या की गई है। उसने बताया कि गांव का ही रहने वाला कुलदीप उमेश को घर से बुलाकर ले गया था और उसने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। मंजीत ने बताया कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

 

मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर अरुण बंसल ने बताया कि हमे सूचना मिली थी ड्रेन नंबर आठ में एक शख्स का शव मिला है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान थाना खुर्द के रहने वाले उमेश नाम के एक शख्स के रूप में हुई है। उमेश का शव ड्रेन नंबर आठ पर नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला था। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मृतक के गांव के रहने वाले कुलदीप और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static