ग्राइंडर ऐप पर दोस्ती कर युवक से 3.60 लाख ठगे

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 08:13 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): खेडक़ीदौला एरिया में ग्राइंडर ऐप पर दोस्ती कर एक युवक को 3.60 लाख रुपये की चपत लगाने का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-81 के निखिल कपूर ने कहा कि ग्राइंडर ऐप पर उसकी दोस्ती सन्नी नामक युवक से हुई थी। बाद में दोनों व्हाट्सएस पर वीडियो कॉल करने लगे। सन्नी के कहने पर वह उससे मिलने के लिए वाटिका चौक पहुंचा। यहां सन्नी के साथ दो अन्य युवक आए। उनसे बात करने के बाद सन्नी ने उसे दूसरी जगह चलने के लिए कहा। आरोप है कि निखिल उन्हें अपनी गाड़ी से सेक्टर-81 में ले गया।

 

यहां बात करने के दौरान सन्नी के दो अन्य दोस्त आ गए। पांचों आपस में बातचीत करने लगे। इसी बीच बातों-बातों में सन्नी ने निखिल का फोन ले लिया और अकाउंट का पिन नंबर भी पूछ लिया। दोस्तों में आपस में बातचीत चल रही थी और सन्नी ने निखिल के फोन से रुपये ट्रांसफर कर लिए। जब फोन में मैसेज आया तो निखिल ने पूछा जिस पर चारों युवक अंधेरा का फायदा उठाकर निखिल का फोन लेकर फरार हो गए। निखिल ने बैंक जाकर चेक किया तो उसके एचडीएफसी और कोटक महेंद्रा अकाउंट से कुल 3 लाख 60 हजार रुपये ट्रांस्फर किए गए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static