कोर्ट में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 10.50 लाख ठगे, केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 08:46 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति से 10.50 लाख रुपए बैंक खाते में ट्रांसफर कराए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को आईटीबीपी में तैनात बताया था। मामले में ठगी का खुलासा होने के बाद पहले इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर गृहमंत्री अनिल विज से शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सुभाषचन्द्र निवासी राजेन्द्रा पार्क गुड़गांव ने गृहमंत्री अनिल विज को लिखे पत्र में बताया कि नौकरी लगवाने के नाम पर उससे 10.50 लाख रुपए की ठगी की गई। संदीप कुमार जांगड़ा ने उससे कहा था कि वह आईटीबीपी में नौकरी करता है जबकि उसका भाई अंकित जांगड़ा दिल्ली तीस हजारी कोर्ट में कार्यरत है। आरोप है कि इन दोनों भाईयों ने मिलकर उसके दोनों लड़कों की नौकरी तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में लगवाने की बात कहते हुए 10.50 लाख रुपए ले लिए।

 

इन्होंने ये पैसे पीड़ित से मार्च 2022 से अगस्त 2022 के बीच में अलग-अलग दिन अलग-अलग बैंक खातों में ट्रांसफर कराए। लेकिन इसके बाद आरोपियों ने फोन उठाना बंद कर दिया। साथ ही उसने बताया कि उसका मेरा एक रिश्तेदार तीस हजारी कोर्ट में अधिकारी है। वह आपके दोनों लड़कों को तीस हजारी कोर्ट में नौकरी लगवा देगा। अंकित जांगड़ा ने बताया कि वह एक सरकारी कर्मचारी है, इसलिए वह धोखाधड़ी नही करेगा। अंकित कुमार के सरकारी नौकरी पर होने के कारण वह इन दोनों भाईयों के झांसे में आ गया और उसने कई किश्तों में अपने अकाउंट से संदीप कुमार के अकाउंट में 10.50 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। अब ये दोनों भाई उसका फोन भी नहीं उठा रहे और ना ही अपने गांव लाम्बा में मिलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static