पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 01:41 PM (IST)

गुडगांव, (पवन कुमार सेठी) : पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट के साथ शराब की बोतल वह तो खाली गिलास मिले हैं। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आत्महत्या के लोग सामने संबंधित धाराओं के तहत मृतक की पत्नी वह अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से राजेंद्र पार्क निवासी विजय सिंह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और उसकी शादी कनुप्रिया के साथ वर्ष 2019 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही कनुप्रिया अपने मायके चली गई और अपने पिता नारायण सिंह मां और भाई के साथ मिलकर विजय सिंह को परेशान करने लगी थी। मृतक के भाई प्रेम ने बताया कि कनुप्रिया ने उसके भाई विजय सिंह के खिलाफ झूठा केस भी दायर करवा दिया था जिससे विजय मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। आरोप है कि कनुप्रिया और उसके परिवार वाले विजय को कई तरह की धमकियां दे रहे थे।

 

28 मई से विजय सेक्टर 14 थाना एरिया के सनराइज होटल में कमरा नंबर 304 में रह रहा था। होटल में उससे मिलने के लिए एक लड़की भी आती थी। रविवार को उसने लड़की के जाने के बाद कमरे को अंदर से बंद था पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल स्टाफ कमरे में गया तो दरवाजा नहीं खुला। होटल स्टाफ ने जब कमरे के साइड से देखा तो 100 पंखे से लटका पाया जिसकी सूचना सेक्टर 14 थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बताओ ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार नेहा को बुलवाया और दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। 

 

पुलिस ने जांच के दौरान मौके से 5 पेज का सुसाइड नोट शराब की खाली बोतल दो गिलास कब्जे में लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिए हैं। सूचना देकर मृतक के परिजनों को मौके पर बुलवाया। मौके पर पहुंचे विजय के भाई प्रेम ने पुलिस को शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि विजय की पत्नी कनुप्रिया के परिजनों द्वारा उसे परेशान किया जाता है जिसके कारण विजय ने यह कदम उठाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static