ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, परिजनों ने एक व्यक्ति पर लगाया परेशान करने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 09:33 AM (IST)

सिरसा : चत्तरगढ़पट्टी निवासी एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह राजकीय रेलवे पुलिस ने परिजनों को थाने में बुलाया। परिजनों ने फोन रिकॉर्डिंग देते हुए एक व्यक्ति  पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए लेकिन पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करने में आनाकानी करनी शुरू कर दी और उनको दोपहर के बाद थाने में बुलाया। इससे रोषित परिजन बरनाला रोड स्थित पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे और शिकायत देते हुए इस मामले में कार्रवाई की मांग की। 

जानकारी अनुसार चत्तरगढ़पट्टी निवासी मंगतराम उर्फ कमल ने शुक्रवार देर शाम ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पूर्व उसने अपने भाई रूलदू को फोन कर बताया कि उसे अमित कुमार ने परेशान कर रखा है। अमित मृतक का दूर का रिश्तेदार है। इसके बाद मंगत ट्रेन के आगे कूद गया और उसकी मौके  पर ही मौत हो गई। शनिवार सुबह परिजन शव का पोस्टमार्टम क रवाने रेलवे थाने में पहुंचे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर शिकायत दी। 

मृतक के रिश्तेदार आत्माराम व राधेश्याम ने बताया कि फोन रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। इसलिए वे पुलिस अधीक्षक से मिले हैं। आत्महत्या से पूर्व फोन पर जो बातचीत हुई उसमें मृतक ने अमित कुमार पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। राजकीय रेलवे थाने के एम.एच.सी. चिरंजी लाल से बात कि तो उन्होंने बताया इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static