खुशी का माहौल मातम में बदला- जश्न मनाने के बाद छत पर सो रहा रिश्तेदार नीचे गिरा, मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 07:55 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भोंडसी थाना एरिया में खुशी का माहौल उस वक्त मातम में बदल गया जब जश्न मनाने के बाद छत पर सो रहा एक रिश्तेदार अचानक छत से नीचे गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भारतीय न्याय संहिता की धारा 194 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मारुति कुंज चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार के मुताबिक, मूल रूप से हाथरस उत्तर प्रदेश का रहने वाला रिंकू उर्फ लालू अपने रिश्तेदार विकास के घर आया था। विकास की 11 दिन पहले बेटी हुई थी और उसका नामकरण संस्कार होना था। बेटी के जन्म और नामकरण की खुशी सेलिब्रेट करते हुए रात को सभी मेहमान सो गए। रिंकू सहित कुछ अन्य रिश्तेदार छत पर सो गए थे। रात को अचानक रिंकू छत से नीचे गिर गया।

 

जब नीचे कुछ गिरने की आवाज आई तो सभी लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने उठकर देखा तो रिंकू गली में लहूलुहान हालत में पड़ा दिखाई दिया जिसके बाद वह उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static