12 साल की मासूम से युवक ने की गंदी हरकत, पकड़वाया प्राईवेट पार्ट,  मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 05:07 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल में घर से दुकान पर गई 12 वर्षीय नाबालिग लडक़ी के साथ अश्लील हरकतें कर प्राईवेट पार्ट को जबरन पकड़वाने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से फरार है।

पलवल महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि एक पीड़िता लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि 22 अगस्त को वह घर से किसी काम से दुकान पर गई थी। जहां पर गांव निवासी एक व्यक्ति मिला और पीड़िता को दुकान के अंदर ले गया जहां पर उक्त व्यक्ति ने पहले पीड़िता के कपड़े उतारे और जबरन अपने प्राईवेट पार्ट को पकड़वाया। 

पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। उसी दौरान पीड़िता का चचेरा भाई मौके पर आ गया जिसे देख आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी की धमकी के डर से पीड़िता ने आपबीती किसी को नहीं बताई। एक दिन डरी-सहमी पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस ने जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static