फरीदाबाद में हिट एंड रन मामले में युवक की मौत, फरवरी में होनी थी मृतक की शादी, घर में पसरा मातम

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 09:11 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल) : शहर के सेक्टर 23 में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना बीते 14 जनवरी की है, जब दो युवक काम खत्म करने के बाद स्कूटी पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी, जिसके चलते दोनों स्कूटी सवार गंभीर घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद कार चालक ने कार को दोबारा बैक किया और फिर सड़क पर पड़े स्कूटी सवार को रौंदता हुआ मौके से फरार हो गया। मृतक अंकित के परिजनों की कहना है कि पुलिस ने कार को तो बरामद कर दिया है, लेकिन आरोपी चालक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उनकी मांग है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाए।

 

कार चालक ने टक्कर मारने के बाद अंकित को दोबारा कुचला

 

बता दें कि मृतक अंकित की शादी इसी साल फरवरी महीने में होनी थी। घर में दुल्हन के आगमन की तैयारियां चल रही थी, लेकिन अब उसी घर से बेटे की अर्थी उठी है। इस घटना के बाद न केवल अंकित के माता-पिता और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, बल्कि आसपास के लोग भी इस घटना से आहत है। हादसे के वक्त मृतक के साथ स्कूटी पर सवार उसके दोस्त राजेश के मुताबिक वे दोनों मुजेसर इलाके में अपनी वेल्डिंग की वर्कशॉप को बंद करने के बाद 14 जनवरी की रात करीब 10 बजे घर लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। आरोपी कार चालक ने उन्हें टक्कर मारने के बाद अंकित को दोबारा कुचला और मौके से भाग गया।

 

मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

 

मृतक के पिता और भाई ने घटना के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने भले ही गाड़ी को बरामद कर लिया है, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना को एक सप्ताह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। उनकी मांग है कि आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा  के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static