पार्टी से लौट रहे युवक ने नाके काे मारी टक्कर, एसीपी को कुचलने का प्रयास

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 02:03 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): शराब के नशे में धुत होकर पार्टी से लौट रहे एक युवक ने पुलिस नाके को टक्कर मारते हुए एसीपी को कुचलने का प्रयास किया। आरोपी ने अपनी गाड़ी से एसीपी की गाड़ी को टक्कर मार दी। वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही काबू कर लिया। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में एएसआई जगदीश चंद्र ने बताया कि वह 32 माइल स्टोन के पास एल्कोहल जांच जेडओ ड्यूटी पर तैनात थे। 32 माइल स्टोन के पास लगाए गए नाके पर देर रात को एसीपी अखिल कुमार व अन्य स्टाफ मौजूद था। इस दौरान एक तेज रफ्तार वर्ना गाड़ी आती दिखाई दी जिसे कांस्टेबल सोमबीर ने रुकवाने के लिए इशारा किया, लेकिन आरोपी ने गाड़ी रोकने की बजाय यहां लगे बेरिकेड में टक्कर मार दी जिससे बेरिकेड उछल गया जिसमें सोमबीर बाल-बाल बच गया। 

 

नाके से कुछ ही दूरी पर मौजूद एसीपी अखिल कुमार व अन्य स्टाफ खड़ा था जिस पर वर्ना गाड़ी के चालक ने सीधी टक्कर मार दी जिसमें एसीपी व अन्य स्टाफ तो बच गया, लेकिन उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस पर पुलिस ने मोके पर ही आरोपी को काबू कर लिया जिसकी पहचान लाजपत नगर न्यू रेलवे रोड के रहने वाले तूषार के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

 

हैरत की बात यह है कि यहां आरोपी द्वारा नशे में धुत होकर एसीपी की गाड़ी को क्षतिग्रस्त किए जाने पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है जबकि तीन दिन पूर्व गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर एक कार सवार द्वारा बाइक को करीब चार किलोमीटर तक घसीटा और सड़क पर चिंगारियां उड़ाता रहा, लेकिन मामले में सेक्टर-65 थाना पुलिस ने महज साधारण एक्सीडेंट का ही मामला दर्ज कर आरोपी को थाने से ही जमानत दे दी। इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान ले रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static