गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला सोनीपत, दिनदहाड़े शख्स को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 01:30 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव कामी में उस समय सनसनी फैल गई। जब दिनदहाड़े एक शख्स को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।


गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार गांव कामी निवासी सुनील ट्रैक्टर ट्राली में रेत लेकर स्कूल के सामने रेती के स्टॉक पर डालने के लिए आया था, लेकिन उसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश ट्राली के पास पहुंचे और सुनील को ट्रैक्टर से नीचे उतार लिया। जिसके बाद उस पर गोलियां चला दी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुनील की हत्या का आरोप परिजन गांव के ही रहने वाले युवक पर लगा रहे है। 

सुनील हत्याकांड की जानकारी देते हुए एसीपी जीत सिंह ने बताया कि गांव कामी में स्कूल के सामने गांव के रहने वाले सुनील की हत्या की गई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सुनील पर तीन से चार गोलियां चलाई गई हैं और गोलियों के चार खाली खोल भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि रंजिश में हत्या की गई है। मामले में तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static