रुमाल से गला घोंटकर की दोस्त की हत्या, ब्लाइंड मर्डर की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, 20 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 04:11 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): मामूली कहासुनी के बाद एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त की रुमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए एक आरोपी को काबू कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम घोषित किया था

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

 

एसीपी वरुण दहिया के मुताबिक, 14 मई को चक्करपुर बांध के पास सेक्टर-28 एरिया के पार्क में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हुई। नियमानुसार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तो सामने आया कि युवक की हत्या की गई है। इसी दौरान 20 मई को डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को एक व्यक्ति के गुमशुदा होने की शिकायत मिली। जांच के दौरान पता लगा कि गुमशुदा व्यक्ति की ही हत्या हुई है। जांच के दौरान मृतक की पहचान मधुबनी बिहार के रहने वाले मिथिलेश राय के रूप में हुई जो गुड़गांव में मजदूरी करता था। जांच के दौरान पता लगा कि उसकी दोस्ती करीब एक महीने पहले औरेया के रहने वाले मुस्ताक के साथ हुई थी जोकि दोस्ती करता था।

 

डीएलएफ फेज-4 अपराध शाखा की टीम ने जांच करते हुए इस मामले में मुस्ताक को काबू किया तो उसने हत्या की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 14 मई की रात को वह मिथिलेश से मिलने उक्त पार्क में गया था जहां मिथिलेश नशे में मिला। यहां उसकी मिथिलेश के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी जिसके बाद उसने रुमाल से मिथिलेश का गला घोंट दिया और उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static