रुपए वापिस मांगने पर गुस्साए युवक ने कार में लगाई आग

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 07:17 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): फर्रुखनगर थाना एरिया में उधार दिए रुपए वापिस मांगना युवक को मंहगा पड़ गया। गुस्साए युवक ने केरोसिन छिडक़कर रुपए देने वाले युवक की कार में आग लगा दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में फर्रुखनगर के कमाल कॉलोनी में रहने वाले जितेश ने कहा कि उसके पास मारुति बलेनो कार है, जो उसके दादा उदय सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड थी। जितेश ने अक्तूबर 2023 में फर्रुखनगर के शिव कॉलोनी में रहने वाले सचिन को घर खर्च के लिये 20 हजार रुपए उधार दिए थे। जितेश ने उससे जब अपने रुपए वापिस मांगे तो उनके बीच कहासुनी हो गई। सचिन ने उसे रुपए वापिस देने की बजाय और रुपये मांगने लगा। जितेश ने रुपए देने से मना किया तो वह उससे रंजिश रखने लगा। सोमवार की देर रात जितेश अपने घर में सो रहा था।

 

उसकी कार घर से बाहर खड़ी थी। अचानक उसे कार के शीशे टूटने की आवाज आई। जितेश बाहर निकला तो देखा कि कार धू-धूकर जल रही थी।  सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। लेकिन कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। जितेश ने जब घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें सचिन अपने मुंह पर कपडा बांधकर व शॉल ओढकर गाड़ी में आग लगाता नजर आया। वह अपने हाथ में ली बोतल से गाड़ी पर तेल छिडक़ा और कार में आग लगाता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। जितेश की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static