अधेड़ ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी वजह

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2017 - 05:33 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी के अम्बेडकर कालोनी में आज एक अधेड़ ने फाईनेंसरो के दबाव मेें आकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि फाईनेंसरो पर मुकद्दमा दर्ज नहीं किया तो वे शव को लेने से इंकार कर देंगे। मृतक कन्फेड में हैल्पर के पद पर कार्यरत था।PunjabKesari

मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता ने डेढ़ लाख रुपए फाईनेंस पर लिए थे लेकिन इनता ज्यादा ब्याज लगाया गया जिसकी वजह से पैसे लौटा पाना मुश्किल हो रहे है। उन्होंने बताया कि ब्याज पर ब्याज लगाकर रकम इतनी मोटी हो गई कि चुका पाना संभव नहीं हो रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि फाईनेंसर एक दिन पूर्व ही धमकी दे कर गए थे कि अगर पैसे नहीं दिए तो वे उन्हें जाने से मार देंगे वही उनकी बेटी को भी उठा कर ले जाएंगे।
PunjabKesari
वही मृतक के भांजे रमेश बंगाली ने बताया कि इस मामले पर पुलिस सही तरीके से काम नहीं कर रही है। मृतक की जेब से सुसाईड नोट तक मिला है फिर भी पुलिस इसे नेचुरल डेथ का केस मान रही है। वहीं थाना शहर प्रभारी कृष्ण का कहना था कि उन्होंने मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है तथा मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static