जुर्म- शख्स की पीट-पीटकर की गई हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 04:30 PM (IST)

चरखी दादरी(नरेंद्र): जिले के मकड़ाना गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के ही एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने की खबर लोगों को पता लगी। सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव में पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

मामले में मृतक के भतीजे ने बताया कि बीती रात वह और उसका ताऊ बिजेंद्र खेत में काम कर रहे थे। रात करीब दस बजे वह अपनी बाइक लेकर घर आ गया था और ताऊ ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। उसके घर पहुंचने के बाद काफी देर बाद तक उसका ताऊ घर नहीं लौटा तो वह उसने देखने के लिए वापिस आया।

जहां उसे शराब के ठेके के पास ट्रैक्टर खड़ा दिखाई दिया। वहीं गांव के ही चार-पांच युवक जो हाथ में लाठी डंडे लिए हुए थे उसे देखकर भाग गए। उसने वहां जाकर देखा तो ट्रैक्टर के पीछे उसका ताऊ लहूलुहान अवस्था में पड़ा था और उसके सिर पर चोट मारी गई थी।

उसने इसकी जानकारी परिजनों की दी जिसके बाद उन्होंने वहां आकर देखा तो उसके ताऊ की मौत हो चुकी थी। वहीं अब मृतक बिजेंद्र के परिजनों ने गांव के ही लोगों पर रंजिशन हत्या के आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए रोष जताया व दादरी-कनीना सड़क मार्ग के बीचो-बीच बैठकर व ट्रैक्टर-ट्राली लगाकर जाम लगा दिया। जिसके बाद बाढड़ा डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को हटवाया। 

फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है और गांव के ही नामजद चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static