बीबी बतरा क्या जानें किसानों का दर्द, गलती से बन गए विधायक: मनीष ग्रोवर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 07:55 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): विधानसभा में रोहतक से कांग्रेस पार्टी के विधायक भारत भूषण बतरा ने शुगर मिलों के मामले में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर सवाल खड़ा किया, जिसका जवाब देते हुए ग्रोवर ने कहा कि बत्रा ने ना तो कभी राजनीति की और ना ही वकालत, वह किसानों का दर्द भी कैसे जान सकते हैं। उन्हें तो अदालत में केस भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कहने पर मिलते हैं। ग्रोवर ने कांग्रेस सरकार के दौरान रोहतक में लगी शुगर मिल पर भी सवाल खड़ा कर दिया और कहा कि बत्रा उस शुगर मिल पर आए खर्च का भी ब्योरा जनता के सामने रखें।

ग्रोवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और बीवी बत्रा जैसे लोग केवल जनता को गुमराह करने का काम करते हैं। जिस एलिवेटेड रेलवे ट्रैक को वह कैंसर बता रहे थे, वह रोहतक शहर के लिए लाइफलाइन साबित होगा और इस प्रोजेक्ट को समय से पहले पूरा कर दिया जाएगा। इसलिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा व भारत भूषण बतरा को जनता से माफी मांग लेनी चाहिए।

ग्रोवर ने कहा कि जहां तक भारत भूषण बतरा विधानसभा में शुगर मिलों को लेकर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन बत्रा किसानों का दर्द नहीं समझ सकते, क्योंकि भारत भूषण बतरा ने ना तो कभी राजनीति की है और ना ही कोर्ट में प्रैक्टिस। उन्हें तो अदालत में केस भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कहने पर मिलते हैं। भारत भूषण बतरा गलती से रोहतक के विधायक बन गए हैं, उनको जनता से माफी मांग लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमें किसान विरोधी बताने वाले भूपेंद्र सिंह हुड्डा और भारत भूषण बतरा खुद किसान विरोधी हैं। पानीपत शुगर मिल में 50 लाख क्विंटल गन्ने की पिराई हुई है, अगर वहां की कैपेसिटी नहीं बढ़ती तो किसान अपना गन्ना कहां लेकर जाता। वहीं उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और भारत भूषण बतरा से जवाब मांगते हुए कहा कि रोहतक शुगर मिल में हुड्डा सरकार के दौरान 1 किलो चीनी 20, 000 रूपये में बनी थी, जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा व भारत भूषण बतरा कहां थे। ग्रोवर ने कहा रोहतक शुगर मिल शिफ्टिंग मामले में जांच चल रही है और जल्दी सारा मामला साफ हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static