विवाहिता बेटी के साथ ट्रैन के आगे कूदी, बेटी जिंदा बची-मां की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 04:40 PM (IST)

फरीदाबाद(गुरूदत्ता गर्ग): पलवल में एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है जहां एक विवाहिता ने अपनी 3 साल की बेटी के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। दोनों को ट्रेन के नीचे से निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर बेटी को तो बचा लिया गया लेकिन मां की मौत हो गई। छोटी बच्चे की सूचना पर चाइल्ड प्रोटेक्शन अधिकारी सीता इन्दीवर तथा सीडब्ल्यूसी  मेंबर अल्पना मित्तल आदि भी अस्पताल पहुंची और उन्होंने महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन देर शाम तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई थी । 

मृतका की पहचान रेखा पत्नी अनिल कुमार के रूप में पहचान हुई। मृतका के परिजनों ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हत्या का आरोप लगाया है वही मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि घर पर किसी तरह कोई क्लेश नहीं था और मृतका घर से अपने मायके जाने की बात कह कर गई थी लेकिन पलवल रेलवे स्टेशन पर आकर उसके मन में कोई और ख्याल आ गया और उसने साथ ले जाई गई बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी ।

परिवार के लोगों ने बताया गत रोज ऐसे ही घर से निकली थी उसकी कुछ समय बाद ही मृतका को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया गया था लेकिन देर शाम तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली रात होने पर मालूम हुआ कि एक छोटी बच्ची पलवल के सरकारी अस्पताल में लाई गई है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static