पहली पत्नी से मारपीट कर दूसरी से रचाई शादी, 3-4 माह बाद पति ने शुरू किया झगड़ा

7/23/2021 9:10:16 AM

गुडग़ांव: सेक्टर-56 थाना क्षेत्र में एक विवाहित के साथ उसके पति द्वारा मारपीट करके दूसरी महिला से शादी करने का मामला सामने आया है।  विवाहिता का आरोप है कि शादी के 3-4 माह बाद ही उसके पति का व्यवहार बदलने लगा और वह झगड़ा व मारपीट करने लगा। एक दिन उसने मारपीट कर किसी युवती से भी बात कराई, जिसने कहा कि वह दोनों शादी करने वाले हैं। विवाहिता को पीटा गया तो परिवार वाले आकर उसे अपने साथ ले गए, लेकिन अब पीड़ित को पता चला है कि पति ने दूसरी शादी कर ली है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव घाटा निवासी काजल ने बताया कि 27 फरवरी 2020 को उसकी शादी गांव बंधवाड़ी निवासी रामजीत सिंह के बेटे सचिन से हुई थी, लेकिन 3-4 माह बाद ही पति ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। कई बार रात को घर ही नहीं आता था। सास-ससुर को इस बारे कहा लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की। एक दिन पति ने पीड़ित को पीटा और अपने मोबाइल पर एक युवती से बात कराई। युवती ने गाली-गलौच की और बोली कि मैं पूजा हूं और सचिन से जल्द शादी करने वाली हूं। 

महिला ने सास-ससुर को फिर बताया तो उसे झूठा दिलासा दिया। 08 जुलाई की सुबह पति ने फिर विवाहिता को पीटा और अलमारी की चाबी छीन 12 तोले का सोने का हार, 4 तोले का कंगन, सोने की चेन व 75 हजार रुपये नकद छीन ले गया। तब पीड़िता के मायके वाले आकर उसे अपने साथ ले गए। 13 जुलाई को पीड़िता को पता चला कि सचिन से दूसरी शादी कर ली है। पीड़िता का कहना है कि सास-ससुर भी इसमें शामिल हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static