शहीद राज सिंह पंचतत्व में हुए विलीन, बड़े बेटे ऋषभ ने दी मुखाग्नि, देखें भावुक तस्वीरें...

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 06:52 PM (IST)

साेहना (सतीश): श्रीनगर के डोडा जिले में आतंकवादियों से लोहा लेते शहीद हुए राज सिंह पंचतत्व में विलीन हाे गए। आज दाेपहर बाद उनके पैतृक गांव दमदमा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। बड़े बेटे ऋषभ ने शहीद पिता काे मुखाग्नि दी। वहीं सेना के जवानों सलामी दे जवान काे श्रद्धांजलि दी। 

PunjabKesari, haryana

इस माैके पर पुलिस प्रशासन, तहसीलदार, सोहना के विधायक संजय सिंह और टोक राजस्थान से सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया माैजूद रहे। 

PunjabKesari, haryana

हरियाणा का लाल राज सिंह बीते दिन श्रीनगर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए। 29 वर्षीय शहीद राज सिंह खटाना अपने पीछे 2 लड़के व एक लड़की को छोड़ गए हैं। शहीद राज सिंह के पिता भी फौज में थे। ऐसे देशप्रेमी परिवार पर देश के हर नागरिक को गर्व होना चाहिए।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि आतंकियों के एनकांउटर के लिए 10 राष्ट्रीय रायफल, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ज्वाइंट ऑपरेशन कर रही थी। डोडा के जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद एनकांउटर शुरू किया गया था। इस मुठभेड़ में हरियाणा गुरुग्राम के दमदमा निवासी सैनिक राज सिंह शहीद हो गए। राज सिंह 10 राष्ट्रीय रायफल में तैनात थे।

PunjabKesari, haryana

ये आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन के हैं, जो डोडा के जंगल में छिपे हैं, दरअसल कमांडर रियाज नायकू के मारे जाने के बाद से हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी घाटी में हमला करने की फिराक में हैं, लेकिन सुरक्षाबल उन्हें कामयाब होने नहीं दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static