नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, कुछ दिन पहले हुआ था सड़क हादसा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 07:35 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जिले के मुकुंदपुर बसई गांव में अपने प्लॉट में चारपाई पर लेट रहे सड़क हादसे में घायल युवक पर बुधवार को बदमाशों ने गोलियां दाग दीं। युवक को तीन गोलियां लगी हैं। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी है।  

बताया जा रहा है कि सोमबीर एक फैक्ट्री में कार्यरत था। वह कुछ दिन पहले वह सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसका अभी उपचार चल रहा है। बुधवार यानि आज वह प्लॉट में चारपाई पर लेटा हुआ था। इसी दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर सोमबीर के परिजन प्लॉट की ओर दौड़े, तो हमलावर वहां से भाग गए। 

परिजनों ने बताया कि एक हमलावर ने हेल्मेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। डॉक्टरों ने कहा कि उसकी हालत खतरे से बाहर है। परिजनों ने सड़क हादसे के समय भी इस बात की आशंका जताई थी कि सोमबीर को जानबूझकर हादसे का शिकार बनाया गया है। अब उस पर हुई फायरिंग ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि सड़क हादसे के बहाने उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static