मेयर ने मारा छापा, मौके पर दलालों को दबोचा, छुट्टी के बाद भी कार्यालय में करवाया जा रहा था काम

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 08:18 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत नगर निगम में भ्रष्टाचार की शिकायतों पर एक्शन लेते हुए आज मेयर अवनीत कौर ने पार्षदों के साथ मिलकर छापा मार दिया। इस दौरान निगम कार्यालय में जो नजारा देखने को मिला वह नगर निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने वाला था। दरअसल, यहां आमजन का काम दलालों के माध्यम से किया जाता है, जिस कारण कार्यालय में भ्रष्टाचार का बोला-बाला रहता है। मेयर ने कार्यालय के बंद होने के बाद यहां छापेमारी की जिस दौरान कर्मचारियों के साथ मिलकर छुट्टी के बाद काम कराने वाले कई दलालों को मौके पर दबोचा और उनके आईडी कार्ड का जब्त किए। इसके साथ ही मेयर ने कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा के साथ दलालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की शिकायत कमिश्नर को भेज दी है।

PunjabKesari, haryana

पानीपत नगर निगम में प्रॉपर्टी आईडी बनाने और उसमें सुधार कराने के काम को लेकर हो रहे भ्रष्टाचार की शिकायतें आमजन से मिलती रहती हैं, जिनके आधार पर पानीपत नगर निगम की मेयर अवनीत कौर व डिप्टी मेयर रविंद्र कुमार ने पवन गोग्लिया व पार्षद शिवकुमार शर्मा के साथ मिलकर कार्यालय में मंगलवार शाम 6 बजे छापा मारा। वहां पर छुट्टी के बाद दलालों की मौजूदगी में फाइल निकाल रहे कर्मचारियों से पूछताछ की गई कि आखिर छुट्टी के बाद कार्यालय में दलालों की भीड़ क्यों है? तो मौके पर कर्मचारियों और दलालों के पास इसका कोई जवाब नहीं मिला। 

काफी देर हंगामा होने के बाद मेयर ने पार्षदों की मदद से कार्यालय में आए दलालों के आधार कार्ड और आईडी कार्ड जब्त किए। मेयर ने बताया कि कार्यालय में भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतें मिल रही थी, आज हमने सबूत समेत अपने कर्मचारियों और दलालों को रंगे हाथों पकड़ा है। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए कमिश्नर नगर निगम को शिकायत दे दी गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static