ग्रीवेंस की मीटिंग में न्याय की जगह फरियादी को धक्का मारकर किया बाहर, मौके पर कुछ नहीं बोले मंत्री ओपी यादव

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 07:04 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): हरियाणा के रेवाड़ी में गुरुवार को आयोजित ग्रीवेंस की मीटिंग में उस वक्त सब चौक गए जब एक फरियादी को उसकी पूरी बात मंत्री ओमप्रकाश यादव के सामने रखने से पहले ही पुलिस ने धक्के देकर बाहर निकाल दिया। फरियादी बार-बार मंत्री के सामने अपनी शिकायत रखने की गुहार लगाता रहा लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी।

रेवाड़ी शहर के बाल भवन में ग्रीवेंस की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक की अध्यक्षता करने प्रदेश के सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता राज्यमंत्री ओम प्रकाश यादव पहुंचे थे। बैठक में राज्य मंत्री ने शिकायत लेकर पहुंचे काफी लोगों की ना केवल शिकायतें सुनी बल्कि उनका मौके पर ही समाधान करने का भी आदेश दिया। इसी दौरान मूल रूप से रेवाड़ी के नया गांव दौलतपुर व हाल में दिल्ली के शालीमार बाग निवासी श्रीचंद यादव एसडीएम रेवाड़ी से संबंधित अपनी जमीन से जुड़ी शिकायत लेकर पहुंचे थे। सीनियर सिटीजन चंद यादव का आरोप है कि अभी वह मंत्री ओम प्रकाश यादव के सामने अपनी पूरी बात भी नहीं रख पाए थे की पुलिस ने उन्हें धक्के देकर बाहर निकाल दिया।

श्री चंद यादव का आरोप है कि उनकी जमीन पर जबरन कब्जा किया हुआ है। साथ ही कब्जा करने वालों से पुलिस और तहसीलदार भी मिले हुए हैं। जिसकी वजह से उन्हें आज तक न्याय नहीं मिला। इसी के चलते हुए आज अपना दुखड़ा रोने मंत्री के सामने पेश हुए थे। श्रीचंद का आरोप है कि चूंकि शिकायत पुलिस और तहसीलदार के खिलाफ थी इसलिए उन्हें दर्द बयां करने से पहले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया। सीनियर सिटीजन को हाथ पकड़ कर बाहर निकालते हुए का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस का एक इंस्पेक्टर उन्हें एक तरह से धक्का देता हुआ नजर आ रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static