बॉर्डर खोलने को लेकर बैठक कल, हरियाणा की हाई पावर कमेटी करेगी किसान नेताओं से बात

9/18/2021 11:21:17 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): सुप्रीम कोर्ट और मानवाधिकार आयोग के दखल के बाद हरियाणा सरकार देश की राजधानी दिल्ली के बंद रास्ते खुलवाने के लिए सक्रिय हो गई है। हाई पावर कमेटी का गठन भी कर दिया है। जो कल सोनीपत में संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं से बात भी करेगी। हालांकि किसान संगठन पहले ही कह चुके हैं कि रास्ते उन्होंने नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस ने बंद किए हैं। फिर भी वो सरकार की कमेटी से बातचीत के लिए तैयार हैं।  

PunjabKesari, haryana

सोनीपत में सिंघु बॉर्डर और झज्जर में बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर को पूरी तरह से सील किया हुआ है। जिसके चलते दोनों मुख्य बॉर्डर से आवागमन पूरी तरह से बंद हैं। झज्जर बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर से हर रोज लाखों वाहन दिल्ली आवागमन करते थे। लेकिन मजबूरी में अब वैकल्पिक रास्तों के जरिए लोग दिल्ली आवागमन को मजबूर हैं। झज्जर के लिए उपायुक्त श्यामलाल पूनिया भी लगातार बॉर्डर पर आवागमन सुचारू करने के लिए नजर बनाए हुए हैं।  

PunjabKesari, haryana

एक तरफ किसान संगठनों से टिकरी बॉर्डर खुलवाने के लिए संपर्क किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ एसडीएम बहादुरगढ़ को दिल्ली से जुड़ने वाले वैकल्पिक रास्तों को सुधारने और सुरक्षित करने के निर्देश भी दे दिए हैं। जिला उपायुक्त श्यामलाल पूनिया ने बताया कि आम आदमी और व्यापार संगठन भी यही मांग कर रहे हैं कि जब तक टिकरी बॉर्डर नहीं खुलता तब तक वैकल्पिक रास्तों को सही और सुरक्षित करवाया जाए। उन्होंने कहा कि हाई पावर कमेटी का गठन भी हो गया है। जो किसान संगठनों के साथ दिल्ली पुलिस से भी बात करेगी और उम्मीद है कि जल्द ही टिकरी बॉर्डर का एक तरफ का रास्ता खुल जाएगा।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static