मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव होकर लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 12:01 PM (IST)

पानीपत (अनुज) : देशराज कालोनी में एक व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर लाइव होकर फंदा लगाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि बीबी के मायके जाने से मानसिक रूप से परेशान होकर व्यक्ति ने यह कदम उठाया है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। देशराज कालोनी निवासी साहिल पुत्र रमेश चंद ने बताया कि उसका भाई गगनजीत सभी भाईयों में बड़ा था। वह बिजली का काम करता था।

उसकी शादी पूजा निवासी कालू पीर कालोनी काबड़ी रोड के साथ करीब 13 साल पहले हुई थी। उसके 3 बच्चे है, जिनमें बड़ा लड़का कर्ण (13), दूसरे नंबर पर तरूण (8) व तीसरे नंबर पर लक्षु (4) है। भाई ने आरोप लगाया कि उसकी गगनजीत की पत्नी पूजा हर माह अपने घर जाती थी, जिससे वह परेशान था, जब वह पत्नी को मायके में लेने जाता तो ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करते थे।अबकि बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

उसकी पत्नी एक माह पहले छोटे दोनों बच्चों को साथ लेकर बड़े बेटे को यह कहकर चली गई की वह दवाई लेने के लिए जा रही है, शाम तक वापस नहीं आई। बेटे ने पिता को फोन कर इस बारे में जानकारी दी।जब गगनजीत ने पत्नी को फोन मिलाया तो ससुराल वालों ने उसके साथ दुव्र्यवहार किया और पत्नी को वापस न भेजने की बात कही।इसके 10 दिन बाद भाई की सास दोनों बच्चों को भाई गगनजीत के पास छोड़ गई और साथ ही यह कहा की उसकी बेटी अब नहीं आएगी।

उसके बाद गगनजीत बुधवार को तीनों बच्चों को ससुराल में छोड़कर आया और आते ही कमरे को अंदर से बंद कर लिया। उसके बाद उसने फेसबुक ऑन की और लाइव हो गया। जब काफी लोग उसको देख रहे थे तो उसने पंखे पर रस्सी से फंदा लगा जान दे दी। हालांकि परिवार के सदस्यों ने पुलिस को दिए बयान में पति को मानसिक रूप से परेशान बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static