बावड़ी में डूबने से अधेड़ व्यक्ति की मौत, सैर के लिए गया था मृतक

5/12/2021 9:34:32 AM

महम : महम के प्राचीन ऐतिहासिक स्थल शाहजहां की बावड़ी में डूबने से शहर के एक अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बावड़ी के कुएं में शव होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भेज दिया। शहर के वार्ड-11 निवासी रमेश चिटकारा रोजमर्रा की भांति मंगलवार को बावड़ी की साइट सुबह की सैर के लिए गया था। काफी देर वापस नहीं लौटने के बाद रमेश की पत्नी एवं बेटा उसकी तलाश में बावड़ी पहुंचे। बावड़ी में छानबीन के बाद उसके बेटे ने कुएं में कुछ हलचल दिखाई दी। 

अचानक कपड़ों को देखकर वह सिहर उठा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। पास ही लोगों को उन्होंने हादसे बारे जानकारी देते हुए उसके पिता को बचाने की गुहार लगाई। बावड़ी के कुएं में एक व्यक्ति के गिरने की सूचना मिलते ही वहां पर कार्यरत व्यक्ति दौड़ पड़े लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। वह व्यक्ति मृत होकर पानी के ऊपर तैर रहा था। हादसे की सूचना सिटी पुलिस एवं अन्य परिजनों को दी गई। बावड़ी में शव मिलने की सूचना शहर में जाते ही लोग दौड़ पड़े और मौके पर पहुंचे। 

सिटी पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि वार्ड-11 निवासी रमेश चिटकारा के कुएं में गिर कर मौत होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की विस्तृत जांच के लिए एफ.एस.एल. टीम एक्सपर्ट डा. सरोज भैया को बुलाया गया और जांच की गई। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई.भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक रमेश के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static