हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद, दूध व्यापारी की गाड़ी पर फायरिंग कर की लूटपाट

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 05:36 PM (IST)

सोहना (सतीश कुमार राघव): हरियाणा में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। वहीं अब मामला सोहना सा सामने आया है, जहां भोंडसी पुलिस थाना के अधीन आने वाले रिठौज मोड़ पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक दूध व्यापारी को उस समय अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने दुध व्यापारी दूध व्यापारी की गाड़ी पर फायरिंग कर लूटपाट की।

जानें पूरा मामला

जिस समय वो मारुति कुंज इलाके में दूध सप्लाई करने के बाद रात करीब 11:30 बजे वापस अपने गांव सहजवास के लिए आ रहा था, लेकिन जैसे ही वो अपनी दूध की गाड़ी को लेकर रिठौज मोड़ पर पहुंचा तभी मोटरसाइकिल सवार हथियार बंद बदमाशों ने उससे दूध खरीदने का झांसा देकर अपनी बातों में फंसा लिया। जिसके बाद जैसे ही दूध की गाड़ी की स्पीड कम हुई तो बदमाशों ने दूध की गाड़ी के सामने अपनी मोटरसाइकिल लगा कर उसे रोक लिया। जिसके बाद गाड़ी की चाबी निकाल कर उसकी जेब में रखे करीब चालीस हजार रुपये ही नहीं लुटे बल्कि उसने हवाई फायरिंग करने के बाद दो गोली गाड़ी में भी मारी, लेकिन गनीमत ये रही कि गोली गाड़ी में बैठे दूध व्यापारी को नहीं लगी।

बता दें की वारदात के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल है। लोगों का कहना है कि जब से यहां पर बाहरी लोग आकर रहने शुरू हुए है तभी से इस तरह की वारदातें घटित रही है। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि आरोपियों की पहचान करके उनको जल्द गिरफ्तार किया जाए, ताकि आगे से इस तरह की वारदातों पर लगाम लग सके।

इस मामले में भोंडसी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मौका मोआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद बदमासो की तलास शुरू कर दी है, लेकिन देखना इस बात का होगा कि पुलिस के हाथ बदमासो की गिरेवान तक कब तक पहुंच पाते है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static