दिन दहाड़े बदमाशों ने गन प्वाइंट पर की लाखों की लूट, CCTV में कैद पूरी वारदात

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 11:10 AM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : गुरुग्राम की साइबर सिटी के बाजार इलाके में गन प्वाइंट पर की गई लूट सीसीटीवी में कैद हो गई। जहां कानून से बेखौफ बदमाशों ने सदर बाजार के सोना चांदी के व्यापारी को गन प्वाइंट पर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। 

दरअसल बता दें कि सदर बाजार इलाके की मुसद्दी ज्वेलर्स की शॉप में तीन युवक दोपहर 2 बजकर 45 में मिनट पर शॉपिंग करने के मकसद से दाखिल हुए थे और कुछ देर माहौल को भांपने के बाद तीन में से दो युवकों ने यहां काम करने वाले कर्मचारी और दुकान मालिक भूप सिंह को गंन प्वाइंट पर ले शॉप में रखा 25 से 30 तौले सोना व चांदी    को गन प्वाइंट पर ले शॉप में रखा 25 से 30 तौले सोना और चांदी के ज्वैलरों को कब्ज़े में लेकर मौके से फरार हो गए।

वहीं इस मामले में मुसद्दी ज्वेलर्स के मालिक भूप सिंह की मानें तो सब कुछ जल्दबाजी में हुआ कि उन्हें संभलने तक का मौका नहीं मिल पाया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है जिसमें बेख़ौफ़ बदमाशों ने गुरुग्राम पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग जैसे लोक लुभावने नारे की धज्जियां उड़ा कर रख दी। 

हालांकि बदमाश कौन थे और कैसे इस वारदात को इतने योजना बद्ध तरीके से अंजाम दिया गया। इसका खुलासा तो अभी नहीं हो पाया है लेकिन स्वीफ्ट गाड़ी में आए हथियारबंद बदमाशों द्वारा की गई इस लूट के बाद के एक बात तो साफ है कि वारदात में शामिल बदमाशों ने इसकी योजना बेहद शातिराना तरीके से तैयार उसने अपने मंसूबो को अंजाम दे मौके से फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static