अंबाला में नगर निगम के अधूरे पड़े प्रोजेक्टस पर निकाय मंत्री का जवाब

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 04:56 PM (IST)

अंबाला(अमन): हरियाणा सरकार में नगर निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने आज अंबाला पहुंचकर निगम अधिकारियों की मीटिंग ली। इस बैठक में उन्होंने अंबाला में अधूरे पड़े 4 बड़े प्रोजेक्टों का निरीक्षण भी किया। इस मौके पर मंत्री कमल गुप्ता ने निगम अधिकारियों को साफ सिटी, सेफ सिटी और पार्किंग की मार्किंग के नारे को अपनाने के निर्देश दिए।

साफ सिटी, सेफ सिटी और पार्किंग की मार्किंग को लागू करने के दिए आदेश

मंत्री बनने के बाद आज पहली बार मंत्री कमल गुप्ता अंबाला दौरे पर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने निगम अधिकारियों की एक बैठक लेकर नगर निगम की कार्यप्रणाली को सरल और सुविधाजनक बनाने के आदेश दिए, ताकि जनता को कोई परेशानी ना आए। इस दौरान भाजपा विधायक असीम गोयल व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश बतोरा भी वहां मौजूद रहे। मंत्री कमल गुप्ता ने बताया कि साफ सिटी, सेफ सिटी और पार्किंग की मार्किंग जैसे नारों को अपनाने की शुरुआत सरकारी कार्यालयों से ही होगी। उसके बाद इसे सार्वजनिक स्थानों पर भी लागू किया जाएगा।

नगर निगम में जनता को आने वाली परेशानियों पर भी बोले निकाय मंत्री

अंबाला की जनता को एनडीसी को लेकर आ रही समस्या को लेकर मंत्री गुप्ता ने कहा कि जब भी कोई नया सिस्टम लागू किया जाता है, तो कुछ समय समस्याएं आना स्वाभाविक है। जनता को आ रही दिक्कतों को जल्द दूर किया जाएगा। अंबाला में नगर निगम के अधूरे पड़े प्रोजेक्टस को लेकर भाजपा विधायक असीम गोयल द्वारा विधानसभा में आवाज उठाने के सवाल के जवाब में निकाय मंत्री मे घुमावदार जवाब देते हुए कहा कि इन 7 सालों में हरियाणा में इतना विकास हुआ है जो पिछले 70 सालों में नहीं हुआ।

वहीं अंबाला के कई गावों को नगर निगम के दायरे से बाहर करने की मांग करने पर कमल गुप्ता ने कहा कि हमारी सरकार जिद्दी सरकार नहीं है। अगर ऐसी कोई मांग आती है तो उस पर जरूर विचार किया जाएगा ।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static