रंजिश के चलते युवक की हत्या, मामूली कहासुनी होने पर गोलियों से भूना

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2018 - 11:33 AM (IST)

हिसार(विनोद सैनी):हिसार जिले के गांव मल्लापुर में युवक राजेश (24) की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मृतक के चाचा के साथ कुछ समय पहले खेत में लकड़ी डालने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात पर गत दोपहर को झगड़ा हो गया और फायरिंग की गई। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
PunjabKesari
मृतक राजेश के चचेरे भाई राजबीर ने बताया कि राजेश भिवानी के एक शराब के ठेके पर काम करता है। सोमवार को अपने घर आया हुआ था। दोपहर को अपने दोस्तों से मिलने पास ही में मोबाइल की दुकान के सामने मैदान मे पहुंचा तो इसी बीच अनिल भी वहां आ गया। अनिल ने 2 माह पहले किसी बात को लेकर उसके चाचा राजबीर को थप्पड़ मार दिया था। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। राजेश के दोस्तों ने दोनों को छुड़वा दिया। अनिल अपने घर की तरफ चला गया।
PunjabKesari
आरोप है कि कुछ ही समय बाद अनिल अपने परिवार के साथ बंदूक लेकर आया और 2 गोलियां राजेश पर चला दी। एक गोली राजेश के पैर पर लगी दूसरी उसके पेट में लगी। इसके बाद राजेश वहीं बेसुध होकर गिर गया। दोस्तों और परिजनों ने गंभीर रूप से घायल राजेश को हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
पुलिस ने शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। राजबीर ने पुलिस को बताया कि अनिल, भूप सिंह, साहब सिंह, रोहताश, भगीरथ और 3 महिलाएं हत्या मामले में शामिल हैं।परिजनों का आरोप है कि परिजन जब राजेश को उपचार के लिए हिसार शहर के अस्पताल में ला रहे थे तो आरोपी अनिल ने गाड़ी पर भी फायर करने की कोशिश की। अग्रोहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक व्यक्ति से पूछताछ भी की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static