सोनीपत में नाबालिग लड़की का अपहरण... फिर दुष्कर्म, इलाके में फैलाई सनसनी

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 05:18 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): देश में बेटियों की सुरक्षा के लिए सरकार को लेकर सरकार कड़े कदम उठाने की बात कर रही है, लेकिन देश के हर राज्य में बेटियों के खिलाफ हो रहे अपराधों की खबर सुनकर ये दावे हवा हवाई नजर आ रहे हैं। हरियाणा के सोनीपत से भी एक ऐसी खबर निकल कर सामने आई जिसे सुनकर सभी हैरान हैं।

बता दें कि शहर के एक पॉश इलाके में एक दरिंदे ने एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया और बाद में उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सोनीपत सेक्टर-27 थाना पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के परिजनों की शिकायत पर पॉश इलाके के रहने वाले एक युवक पर एक नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। सोनीपत सेक्टर 27 पहुंचे लड़की के परिजनों ने सेक्टर 27 थाना पुलिस पर लापरवाही के गंभीर आरोप भी लगाए है। उनका कहना है कि पुलिस का रवैया आरोपी को पकड़ने के लिए ठीक नहीं था। उनको थाने के चक्कर कटवाए जा रहे हैं, और सरकार से मदद की गुहार लगाते हैं ताकि उनकी बेटी को न्याय मिल सके।

वहीं इस मामले में सेक्टर 27 थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static