पानीपत से शादी में आई नाबालिग से दो ने गुड़गांव में कराई गंदी बाद, दिल्ली में हुआ खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 06:39 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पानीपत से परिचित के साथ शादी में आई 12 साल की नाबालिग से गुड़गांव में गंदी बात कराए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी में दिल्ली आने के बाद वह अपनी परिचित के साथ ही दिल्ली में रहकर घरों में काम करने लगी थी तभी एक महिला उसे अपने साथ गुड़गांव ले आई जहां उससे गंदे काम कराए जाने लगे। अब तबीयत खराब होने पर जब दिल्ली पहुंची और डॉक्टर को उसने आपबीती बताई तो डॉक्टर ने इस बारे में दिल्ली पुलिस के माध्यम से गुड़गांव पुलिस से संपर्क किया। मामले में सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 370ए, 376, 34 व 6 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी की मानें तो नाबालिग अभी अस्पताल में भर्ती है और उसकी स्थिति अभी स्टेबल नहीं है। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी के मुताबिक, 12 साल की पानीपत की रहने वाली नाबालिग कुछ दिनों पहले अपनी एक परिचित महिला के साथ दिल्ली में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। इसके बाद वह परिचित के साथ दिल्ली में ही रहने लगी और घरों में काम करने लगी। इसी दौरान वह देवेश और सुकसाना के संपर्क में आई जो उसे गुड़गांव ले आए। आरोप है कि देवेश उसे लेकर गुड़गांव के इफ्को चौक के पास आ गया जहां उससे मारपीट कर गलत कार्य कराए जाने लगे। विरोध करने पर उससे मारपीट की जाने लगी। उसे दूसरे लोगों के हवाले किया जाने लगा। 24 जून को जब देवेश ने उससे मारपीट कर गलत कार्य करने के लिए दूसरों के हवाले किया गया।

 

इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे दिल्ली के एक अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उसने डॉक्टर को आपबीती बताई जिसने दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी। अस्पताल पहुंची पुलिस ने गुड़गांव पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित नाबालिग की शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी की मानें तो अस्पताल से छुट्टी होने के बाद नाबालिग से पूछताछ करने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

 

वहीं, डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी शिकायत में एक युवती ने बताया कि वह मूल रूप से यमुनानगर की रहने वाली है और फिल्हाल डीएलएफ फेज-3 थाना एरिया में रह रही हैं। उनकी मुलाकात कुछ वर्ष पहले इरफान नामक युवक से हुई थी जो सुशांत लोक एरिया में रहता है। आरोप है कि दोस्ती गहरी होने के बाद 1 फरवरी 2021 को इरफान ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ लगातार संबंध बनाता रहा। अब जब उसने इरफान पर शादी करने का दबाव बनाया तो इरफान ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आईपीसी 323, 376(2)(एन), 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static