जींद की मीट मार्केट से बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से मिले 4 देसी पिस्तौल और 8 जिंदा कारतूस

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 08:11 AM (IST)

जींद: डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने जींद में मीट मार्केट से एक बदमाश को पकड़ा है। इसके कब्जे से चार देसी पिस्तौल, एक रिवाल्वर तथा आठ जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़ा गया बदमाश हत्या के मामले में उम्र कैद सजायाफ्ता है और वह वर्ष 2020 से बेल पर है। शहर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

डिटेक्टिव स्टाफ को सूचना मिली थी कि मीट मार्केट में एक युवक लाल रंग के थैले के साथ खड़ा हुआ है। जिसके दाहिने पांव में चोट लगी हुई है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को काबू कर लिया। जब युवक के थैले की तलाशी ली गई तो उसमें चार देशी कट्टे जिनमें कारतूस लोड थे, एक रिवाल्वर और चार कारतूस पाए गए। पुलिस पूछताछ में युवक की पहचान कुम्हारन मोहल्ला निवासी सुनील उर्फ सोनू के रूप में हुई। 

डीएसपी रवि खुंडिया ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस पूछताछ के दौरान सामने आया कि सुनील पर दो हत्या समेत पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं। वर्ष 2009 में विशाल नाम के व्यक्ति की हत्या, वर्ष 2014 में विश्वकर्मा निवासी श्याम लाल की हत्या के मामलों में उम्र कैद की सजा हो चुकी है। एक मामला जेल में फोन रखने का है और एक मामला मारपीट का है। कोरोना काल से वह बेल पर चल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static