कैंटर रुकवाकर बदमाशों ने व्यापारी पर चलाई गोली, लूट के बाद हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 03:59 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भोंडसी क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब देर रात को दूध सप्लाई करके अपने घर सहजावास जा रहे व्यापारी का कैंटर रुकवाकर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों ने फायरिंग करने के बाद व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। सूचना मिलते ही भोंडसी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

गांव सहजावास के रहने वाले संदीप की मानें तो उन्होंने अमूल दूध की फ्रेंचाइजी ली हुई है। रात करीब 11 बजे वह दूध सप्लाई करने के बाद अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह भोंडसी से रिठौज मोड़ की तरफ घूमे तो बाइक पर आए दो युवकों ने बाइक उनके कैंटर के साथ-मिला ली और उनसे दूध सप्लाई करने के लिए बात करने लगे। जैसे ही संदीप ने बात करते हुए कैंटर को धीमा किया वैसे ही बाइक सवार युवकों ने अपनी बाइक को उसके कैंटर के सामने लगा दिया। इसी दौरान एक युवक ने उससे रुपयों की मांग की।

 

संदीप ने जब रुपए देने से इंकार किया तो युवक ने अपनी जेब से हथियार निकाला और उस पर फायरिंग कर दी। आरोप है कि इसी दौरान युवक के कुछ अन्य साथी आ गए जो कैंटर में प्रवेश कर गए और उसे गोली मारने की धमकी देने लगे। इस पर संदीप घबरा गया ओर अपनी जेब में रखे 40 हजार रुपए बदमाशों को दे दिए, लेकिन बदमाश उससे और रुपयों की मांग करने लगे। मना करने पर आरोपियों ने उस पर फायरिंग कर दी जिसमें एक गोली कैंटर के हैंड ब्रेक पर तथा एक गोली गेट पर लगी। इसी दौरान इस रोड पर एक गाड़ी आने लगी तो बदमाश मौके से फरार हो गए। 

 

लोगों की मानें तो जब से इस क्षेत्र में कॉलोनी बसी हैं और यहां बाहर से आकर लोग रहने लगे हैं तब से इस क्षेत्र में अपराध बढ़ गया है। लोगों ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

 

वहीं, पीड़ित की मानें तो मौके पर पुलिस तो आई लेकिन कार्रवाई के नाम पर उन्हें दो से तीन दिन का समय देकर चली गई। वहीं, थाना प्रभारी की मानें तो मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static