स्पा सेंटर संचालिका से लूट, अपहरण का प्रयास

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 01:56 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : घर के बाहर टहल रही स्पा सेंटर संचालिका से लूट करने व उसके अपहरण करने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोपी जब महिला का अपहरण नहीं कर सका तो आरोपी ने उसे बुरी तरह से पीटा और घायल कर मौके से फरार हो गया। शिकायत मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से पश्चिम बंगाल निवासी अनीता धर्म कॉलोनी में अपने बच्चों के साथ रहती है और क्षेत्र में स्पा सेंटर चलाती है। उसका पति काफी समय से अलग अपने गांव में रहता है। अनीता ने बताया कि 10 मई की देर रात वह अपने घर के बाहर सड़क पर टहल रही थी। तभी एक गाड़ी आई जिसमें बैठे युवक ने उससे ओम विहार जाने के लिए रास्ता पूछा। रास्ता दिखाने के बहाने उसे गाड़ी में बैठा लिया। आरोप है कि गाड़ी में बैठते ही व्यक्ति ने उसका मोबाइल छीन लिया। 

 

आरोप है कि मोबाइल वापस मांगने पर युवक ने उसे मोबाइल पीछे फेंकने की बात कही। इस पर वह गाड़ी से उतरकर पीछे की तरफ गई तो युवक भी आ गया जिसने गाड़ी की डिग्गी खोलकर उसे जबरन डिग्गी में बंद कर दिया और कुछ दूर ले गया। कुछ दूर ले जाकर उसने गाड़ी रोकी और उसे बाहर निकालते वक्त कई बार डिग्गी उसके सिर पर मारी। इस घटना में वह घायल हो गई और इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की गाड़ी नंबर के आधार पर तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static