बदमाशों के हौसले बुलंद: पहले युवक का परने से दबाया गला फिर नकदी व मोबाइल लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 04:24 PM (IST)

अंबाला : आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है जहां अंबाला कैंट में दूध की पेमेंट लेकर घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने रास्ता रोक लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं बदमाशों ने पुलिस को शिकायत करने पर जाने से मारने की भी धमकी दी है। 

बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने युवक पर हमला किया। उसके बाद परने से गला दबा 29 हजार रुपए व मोबाइल लूटकर भाग गए। गांव बब्याल की मंसदा वाली गली निवासी मनोज ने बताया कि 30 मार्च की शाम वह हैप्पी से पैसे लेने के लिए दूध की डायरी पर गया था। वह हैप्पी से 29 हजार रुपए पेमेंट लेकर वापस घर की तरफ लौट रहा था। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह गांव के प्राइमरी स्कूल के पास पहुंचा तो वहां अंबाला कैंट निवासी शुभम, गुल्लु व तरुण उर्फ होबो अपने साथियों के साथ डंडे-बिंडे लेकर खड़े थे। गुल्लु ने उसे कहा कि तेरे पास जो कुछ है निकाल दे। जब उसने मना किया तो गुल्लु और तरुण ने उसके गले में परना डालकर गला दबा दिया और शुभम ने उसकी कमर, बाजू और गर्दन पर नुकीली चीज से वार किए। हमलावरों ने उसे नीचे गिरा दिया और डंडों से हमला कर दिया।हमलावर उसकी पेंट की जेब से 29 हजार कैश और मोबाइल निकालकर भाग गए। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static